Wednesday, July 25, 2018

आ रहा है Vivo V11 स्मार्टफोन जिसमे होंगे धांसू फीचर्स

बुद्धिमान टेक्निकल:- चीनी मोबाइल निर्माता कंपनी विवो को विगत दो वर्षों में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बड़ी बेमिसाल सफलता प्राप्त हुई है। कम कीमत मे अच्छे स्मार्टफोन प्रदान करके आज यह भारत की उन चुनिन्दा स्मार्टफोन कंपनी मे से एक है जिसे ग्राहक बेहद पसंद करते है।



अगर आप विवो के प्रांशंसक है तो आपके लिए बहोत बड़ी खुश खबरी यह है कि कंपनी अपने ग्राहको के लिए एक और नया स्मार्टफोन पेश करने की योजना बना रही है। लीक खबर के मुताबित यह हैंडसेट फीचर्स और कीमत के लिहाज से अबतक का बेहतरीन स्मार्टफोन होगा।





कुछ बहुचर्चित वैबसाइट पर प्रदर्शित अधिसूचना की माने तो कंपनी इस फोन को Vivo V11 के नाम से लॉन्च करेगी जिसमे आपको 6.26 इंच की 19:9 आस्पेक्ट रैशियो वाली फुल एचडी प्लस डिस्प्ले देखने को मिलेगी। इसमे मौजूद 16+8 मेगापिक्सल डुअल रियर कैमरे की मदद से आप DSLR जैसी बुकेह इफैक्ट वाली तस्वीर खींच सकेंगे और 24 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरे की मदद से आप एक अच्छी तस्वीर खिचने का आनंद ले सकेंगे।




  


अन्य फीचर्स की बात करे तो यह फोन 1.8+1.6 गीगाहर्ट क्लॉक स्पीड वाला क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 636 ऑक्टा कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा। यह फोन 4जीबी रैम और 64जीबी स्टोरेज़ वेररिएंट के साथ आयेगा ।वहीं फोन को पावर देने के लिए इसमे 3180 एमएएच की लंबी बैकप छमता वाली बैटरी इस्तेमाल की जाएगी। आप नीचे कमेंट करके बताए इसकी कीमत कितनी होनी चाहिए? 

No comments: